ना टेस्ट, ना अस्पतालों में बेड, ना वेंटिलेटर... मोदी सरकार बस कर रही उत्सव का ढोंग: राहुल गाधी

2021-04-15T12:08:13.007

नेशनल डेस्क:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार मोदी सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने इस बार पीएम केयर फंड (PMCares) पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि सरकार 'टीका उत्सव' का ढोंग रच रही है। याद हो इससे पहले राहुल गांधी ने विदेशी वैक्सीन निर्माताओं को मंजूरी देने की मांग उठाई थी।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने वीरवार को ट्वीट कर लिखा कि ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है,  बस एक उत्सव का ढोंग है। PMCares? वहीं इससे पहले कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कोविड-19 महामारी की स्थिति से निपटने में लापरवाही बरतने और लोगों को उनके हाल पर छोड़ देने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब उन्हें ‘राजधर्म' का पालन करना चाहिए।

PunjabKesari

 पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला  दावा किया था कि देश में कोविड रोधी टीके और दूसरे चिकित्सकीय उपकरणों की भारी कमी है, लेकिन सरकार के मंत्री सिर्फ विपक्षी नेताओं पर हमले बोलने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के आंकड़े डरावने हैं। यह अप्रत्याशित है। मोदी सरकार ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया है। उनकी तरफ से लापरवाही बरती जा रही है। एक साल का समय मिलने के बावजूद उसने इस महामारी से निपटने के लिए जरूरी प्रबंध नहीं किए।

PunjabKesari

 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static