पेट्रोल-डीज़ल को लेकर राहुल गांधी का एक और तंज, कहा-  मोदी सरकार में  दाम ना बढ़े तो बन जाती है बड़ी

2021-06-18T12:01:31.78

नेशनल डेस्क: देश में जारी कोरोना संकट पर मोदी सरकार को घेरने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अब पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों के बढ़ोतरी को लेकर भाजपा को निशाने पर लिया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मोदी सरकार में कीमत नहीं बढ़े तो खबर  है। 

PunjabKesari

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी सरकार के विकास का ये हाल है कि अगर किसी दिन पेट्रोल-डीज़ल के दाम ना बढ़ें तो ज़्यादा बड़ी ख़बर बन जाती है! इसके साथ ही उन्हाेंने हैशटैग #FuelPriceHike भी लिखा है। कांग्रेस पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का मुद्दा पिछले कुछ हफ्तों से लगातार उठा रही है। उसकी मांग है कि पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले उत्पाद शुल्क में कमी करके कोविड-19 महामारी के समय आम लोगों को राहत प्रदान की जाए।

PunjabKesari
 वहीं इससे एक दिन पहले सदीय समिति के कई सदस्यों ने पेट्रोलियम मंत्रालय के अधिकारियों से सवाल किए और यह भी जानने का प्रयास किया कि पेट्रोलियम उत्पादों के दाम पर नियंत्रण के लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, समिति के कई सदस्यों, खासकर विपक्षी सदस्यों ने पेट्रोलियम उत्पादों के दाम में बढ़ोतरी को लेकर सवाल किए और कहा कि इससे आम लोगों के घर का बजट बिगड़ रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News