राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा- आपने मां गंगा को रुलाया है

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 12:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश की नदियों में शवों को बहाए जाने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर लिखा कि जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है। वहीं इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी मोदी सरकार पर हमला बोला था।

PunjabKesari
सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा था कि चारों और बिखरी 2,000 लाशें, सिसकती ज़िंदगी-थमी हुई साँसे, और.. गँगा मैय्या के न थम रहे आँसु और चीत्कार..पर..जिसने भगवा पहन यू.पी की राजगद्दी ली, वो सत्ता के नशे में मदमस्त है, और..जो कहता था कि उसे गँगा मैय्या ने बुलाया है, वो दिल्ली के सिंहासन पर बैठ ठहाके लगा रहा।

PunjabKesari

बता दें कि उत्तर प्रदेश की नदियों में शवों को बहाए जाने पर रोक लगाने के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गृह विभाग को गश्ती बढ़ाने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्‍य आपदा प्रबंधन बल (एसडीआरएफ) तथा पीएसी की जल पुलिस को प्रदेश की सभी नदियों में गश्त के लिए लगाया जाए। ये पुलिस बल नौकाओं के जरिये पूरे प्रदेश की नदियों में गश्त कर यह सुनिश्चित करे कि नदियों में शव ना बहाए।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि मृतकों की सम्मानजनक अंत्येष्टि के लिए धनराशि स्वीकृत की गई है और लावारिस शव के मामले में भी सम्मानजनक तरीके से धार्मिक मान्यताओं के अनुसार अंतिम संस्कार कराया जाए। किसी भी दशा में धार्मिक परंपरा के नाते शव को नदी में न बहाने दिया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News