राफेल पर राहुल गांधी का वार, कहा- चौकीदार सूट-बूट वालों से निभा रहे दोस्ती

punjabkesari.in Sunday, Jan 06, 2019 - 01:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में हिन्दुस्तान एयरोनोटिक्स लिमिटेड (एचएएल) को नहीं शामिल करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम को देश के भले बुरे की कोई चिंता नहीं है। 
PunjabKesari

राहुल गांधी ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर प्रधानमंत्री का नाम लिये बगैर लिखा कि एचएएल के पास वेतन तक देने के पैसे नहीं हैं, इससे किसी को भी आश्चर्य नहीं होना चाहिए। राफ़ेल तो दे ही दिया था, अब काम पूरा करने के लिए सूट-बूट वाले दोस्त को लोगों की जरूरत है जो एचएएल के पास है, बिना एचएएल को कमजोर किए ये वाला काम तो हो नहीं सकता? 

PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि चौकीदार बस अपनी दोस्ती निभा रहा है, देश के भले-बुरे से उसे क्या मतलब.. दोस्ती बनी रहे बस! इस बीच कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का झूठ सामने आ गया है। रक्षा मंत्री ने दावा किया है कि एचएएल को एक लाख करोड़ रुपये के ठेके दिये गये हैं।  

PunjabKesari
कांग्रेस नेता ने कहा कि एचएएल का कहना है कि एक भी पैसा नहीं आया है। एक भी पैसे के अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किये गये हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि एचएएल को पहली बार वेतन देने के लिये एक हजार करोड़ रुपये का ऋण लेना पड़ा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News