लोकसभा में मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी तो बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हो गई मुरीद, ट्विट कर बताया ''ऐतिहासिक भाषण''

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 11:24 AM (IST)

नई दिल्ली: संसद के बजट सत्र के दौरान बुधवार को लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा की इस दौरान उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण में बेरोजगारी पर एक भी शब्द नहीं था। उन्होंने कहा कि भारत का रणनीतिक लक्ष्य चीन और पाकिस्तान को अलग रखना होना चाहिए था, लेकिन आपने जो किया है वो उन्हें एक साथ ले आया। हम जिस स्थिति का सामना कर रहे हैं उसे कम मत समझिए। यह भारत के लिए एक गंभीर खतरा है।

 

वहीं अब राहुल गांधी का यह भाषण सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटौर रहा है। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इस भाषण की मुरीद हो गई। दरअसल, एक्ट्रेस पूजा भट्ट और सिमी गरेवाल ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने राहुल गांधी के इस भाषण को ऐतिहासिक बताया है। 
 

सिमी गरेवाल ने राहुल गांधी के लोकसभा में भाषण को ट्वीट कर लिखा कि आज लोकसभा में राहुल गांधी एक प्रखर नेता की तरह नजर आए। इस ऐतिहासिक भाषण में देश उनके जज्बे को देख और सुन सकता था। वे उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए तथ्यों को सुन सकते थे और उनके वास्तविक भय को भी। उन्होंने एक सच्चे राष्ट्रवादी और नेता की पहचान को पेश किया।
 

बता दें कि अपने भाषण में  राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान का युवा रोजगार मांग रहा है और सरकार नहीं दे पा रही है। पिछले साल 3 करोड़ युवाओं ने रोजगार खोए हैं।आप रोजगार देने की बात करते हैं... 50 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज है। जो रोजगार हमारे युवाओं को मिलना चाहिए वो नहीं मिले और जो थे, वो खो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News