सुनील जाखड़ की बढ़ी मुश्किलें, ‍BJP नेता निमिशा मेहता के नेतृत्व में पंचों, सरपंचों ने दी डीएसपी को शिकायत

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 07:06 PM (IST)

गढ़शंकर: पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ की तरफ से अनुसूचित जाति भाईचारे के ख़िलाफ़ की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर भाजपा नेता निमिशा मेहता के नेतृत्व में अनुसूचित जाति के सबंधित पंचों, सरपंचों और नम्बरदारों की तरफ से गढ़शंकर के डीएसपी को शिकायत दी गई है। डीएसपी को शिकायत देते हुए उन्होंने कहा कि जाखड़ की सोशल मीडिया पर चल रही इंटरव्यू में वह एससी. समाज को अपमानित करने वाली टिप्पणियां कर रहे हैं। इन अपमानजनक टिप्पणियों की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि यह पूर्व मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के संदर्भ में की गई हैं।

भाजपा नेता निमिशा मेहता ने कहा कि इस वीडियो से जाखड़ की अंदरूनी मानसिकता बाहर आई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस हाईकमान की तरफ से इस मामले में साधी गई चुप्पी यह बात सिद्ध करती है कि उनको अनुसूचित जाति भाईचारे के अपमान का कोई दुख नहीं है। अगर हाईकमान को इन अपमानजनक टिप्पणियों का कोई दुख होता तो वह जाखड़ के ख़िलाफ़ कार्रवाई कर उन्हें पार्टी से बाहर निकाल देते। निमिशा मेहता ने कहा कि जाखड़ के इस बयान के बाद कई स्थानों पर प्रदर्शन हो चुके हैं और आवेदन पत्र भी दिए जा चुके हैं लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार को शायद एससी भाईचारे की बेइज़्ज़ती का न तो कोई दर्द है और न ही कोई ऐतराज़ है। इसलिए ‘आप ’ सरकार की तरफ से इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इन सभी नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार ने कुछ दिनों में इस मामले में सुनील जाखड़ के खिलाफ एफआई दर्ज करके कार्रवाई न की तो वह संघर्ष का रास्ता इख्तियार कर गढ़शंकर में बड़ा धरना देंगे। इस मौके उनके साथ पंच पुरुषोत्तम पालती, चूड़ सिंह, बहादर सिंह, सतविन्दर सिंह, विजे कुमार, सुखी, बलविन्दर कुमार, संजीव लोई, राजकुमार, राजिन्दर कुमार पंच, कुलदीप सिंह और कई ओर उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News