सोनू सूद इन्हें बनाना चाहते हैं पंजाब का मुख्यमंत्री, बताया-राजनीति मैदान में कब उतरेंगे?

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 02:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  पंजाब कांग्रेस में शामिल हुई बहन के सपोर्ट में उतरे अभिनेता सोनू सूद ने भी राजनीति में आने के संकेत दिए। दरअसल, उनकी मालविका सूद कांग्रेस का दामन थाम लिया और मोगा से चुनावी मैदान में उतर गईं। वहीं  सोनू सूद भी बहन के लिए जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने इस दौरान पंजाब की राजनीति और कौन बने सीएम, को लेकर अपनी राय दी है।  सोनू सूद ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू पर कहा कि सीएम के रूप में वह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी को देखते है। अभिनेता ने कहा कि 'चन्‍नी साहब ने कुछ दिनोंं के कार्यकाल में ही शानदार काम किया है। 
 

 सोनू सूद ने चन्नी को पंजाब का सीएम बनाए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री जैसे पद पर समन्‍वयव स्‍थापित करने में कुछ समय तो लगता है। उन्‍होंने पिछले कुछ दिनों में शानदार काम किया है। मैं चाहता हूं कि चन्‍नी दोबारा पंजाब के मुख्‍यमंत्री बनें। वह बहुत अच्‍छे व्‍यक्ति हैं। उनको बहुत कम दिनों का कार्यकाल मिला हैै, लेकिन इस छोटे से समय में ही उन्‍होंने कमाल का काम किया है और कुछ खास करने की लगन दिखाई है। उनको और समय मिलना चाहिए।  

 
वहीं खुद के राजनीति में आने पर उन्होंने काह कि मेरा संबंध किसी राजनीति पार्टी से नहीं है, मैं अभी भी वही अभिनेता हूं और वही सोशल वर्कर हूं। वो मेरी बहन है और शुरू से समाज सेवा में लगी हुई है। लोग उसको लेकर राजनीति में आए हैं। साथ ही उन्होंने राजनीति में आने को लेकर कहा कि मेरे पास बहुत सारा काम है । इसलिए आज से पांच साल बाद देखेंगे जब समय आएगा।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News