#ValentinesDay पर पुणे पुलिस ने दिया chai-date का ऑफर...यूजर्स ने खूब लिए मजे

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 02:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः  पुणे पुलिस ने वेलेंटाइन डे (Valentines Day) पर ट्विटर यूजर्स को chai-date का ऑफर दिया है। पुणे पुलिस के इस खास ऑफर पर यूजर्स भी खूब मजे ले रहे हैं। दरअसल पुणे पुलिस ने ट्वीट किया कि हमारे साथ chai date (यानि एक चाय पिएंगे)। पुलिस ने ट्वीट किया कि आज शाम 6 बजे हम कमिश्नर ऑफिस में अपने ट्विटर यूजर्स को चाय पर होस्ट करना चाहते हैं। यह आप लोगों के लिए हमारा प्यार दिखाने का एक छोटा से जरिया है। जो भी हमारे साथ चाय पीना चाहते हैं वो 3 बजे तक direct message बॉक्स में बता दें। इससे पहले पुणे पुलिस ने चाय का समय 5 बजे रखा था लेकिन कुछ यूजर्स की रिक्वेस्ट पर इस बदलकर 6 बजे रख दिया गया।

PunjabKesari

दरअसल कुछ यूजर्स ने ट्वीट किया कि हम आपसे मिलने को बहुत उत्सुक है लेकिन पहले काम जरूरी है और हमारा ऑफिस टाइम 6 बजे खत्म होगा। इस पर पुणे पुलिस ने chai date का टाइम शाम 6 बजे कर दिया। पुणे पुलिस के इस मैसेज पर कई यूर्जस ने कमेंट किए। एक ने अपने पैर की चोट वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे मेरे लिए बहुत बुरा लग रहा है कि मैं चाय में शामिल नहीं हो पाऊंगा। इस पर पुलिस ने भी जवाब दिया कि आप हमें अपना एड्रेस direct message बॉक्स में भेज दें हम आपको आपके घर से रिसीव कर लेंगे।

PunjabKesari

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सोचो शाम को पूरी तरह तैयार होकर लड़का बाइक से घर से निकलेगा और मां पूछेगी कि कहां जा रहे हो तैयार होकर, लड़का कहेगा-थाने जा रहा हूं चाय पीने। वहीं किसी ने ट्वीट किया कि काश मैं पुणे में होता तो आज पुलिस के साथ chai date का मजा लेता।

पुणे पुलिस ने chocolate-Propose Day पर किए मजेदार ट्वीट, यूजर्स बोले-दिल जीत लिया

बता दें कि पुणे पुलिस ने किसी भू यूजर को निराश नहीं किया और हर ट्वीट का जवाब दिया। इससे पहले पुलिस ने चॉकलेट डे (chocolate day) और 'प्रपोज डे' (Propose Day) के मौके पर भी ट्वीट किया था।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News