शिक्षक भर्ती की मांग कर रही भीड़ का पुलिस पर फूटा गस्सा, पथराव कर फूंके पुलिस के 4 वाहन(Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 10:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) से जुडी मांगों को लेकर प्रदर्शन काफी उग्र ​हो गया। आंदोलनकारियों ने पुलिस दल पर पथराव किया और पुलिस वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

 

पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। डूंगरपुर पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि उदयपुर-डूंगरपुर की सीमा पर राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर करीब 300-400 लोगों की उग्र भीड ने पुलिस दल पर पथराव किया, जिसमें एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और बिछीवाड़ा थानाधिकारी सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गये। इतना ही नहीं पुलिस के चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया। 


स्थिति को नियंत्रित करने के लिये अतिरिक्त बल तैनात किया गया है। यादव ने बताया कि इस संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। डूंगरपुर के सर्किल अधिकारी मनोज सामरिया ने बताया कि रीट परीक्षा 2018 से जुड़ी अपनी कुछ मांगों को लेकर लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम किया था। शाम को भीड़ ने उग्र रूप ले लिया और पुलिस दल पर पथराव किया तथा पुलिस वाहनों को आग लगा दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिये हल्का बल प्रयोग किया और फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News