पैगंबर मौहम्मद विवाद पर मचे बवाल को लेकर नवनीत राणा ने किया नुपूर शर्मा का समर्थन, जब माफी मांग ली तो ये हिंसा क्यों?

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 01:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पैगंबर मौहम्मद पर छिड़े विवाद को लेकर अब महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने नुपूर शर्मा का समर्थन किया। नवनीत राणा ने कहा कि, नुपूर शर्मा ने अपने दिए बयान को लेकर माफी मांग ली है,  साथ ही उनके खिलाफ बीजेपी पार्टी ने भी कार्रवाई भी कर ली है तो फिर अब ये हिंसा क्यों?  
 

नवनीत कहा कि राजनीतिक दल आम लोगों का इस्तेमाल कर देश का माहौल बिगाड़ रहे हैं। जब नुपूर शर्मा ने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है तो अब इस तरह सड़कों पर उतर कर हिंसा करने का क्या अर्थ है? नवनीत ने आगे कहा कि, आप किसी भी दल को उठा लीजिए... सभी ने कभी ना कभी टिप्पणी की है जो गलत हो... पर बीजेपी इकलौती ऐसी पार्टी है जिसने तुरंत कार्रवाई करते हुए नुपूर शर्मा को बाहर किया। नवनीत ने कहा कि लोगों को समझना होगा कि उन्हें गुमराह कर उनका गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।
 

बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपूर शर्मा को पार्टी ने निलंबित कर दिया था। लेकिन इसके बावजूद भारत की सबसे बड़ी मस्जिदों में से एक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर बड़ी संख्या में लोगों ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं आज झारखंड के रांची में भी हिंसा प्रदर्शन में दो लोगों की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News