पैगंबर विवाद: अल कायदा ने दिल्ली-मुंबई समेत इन राज्यों में दी आत्मघाती हमलों की धमकी...अलर्ट जारी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 08:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर अल कायदा ने दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में आत्मघाती हमलों की धमकी दी है। उपमहाद्वीप में आतंकवादी संगठन अल कायदा (AQIS) ने भारत से संबंधित एक धमकी जारी करते हुए कहा, "हम अपने पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ेंगे और गुजरात, उत्तर प्रदेश, मुंबई और दिल्ली में खुद को उड़ाने के लिए तैयार हैं। अल कायदा की इस धमकी के बाद राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

PunjabKesari

अंत का इंतजार करे भगवा
आतंकवादी संगठन ने धमकी भरे बयान में कहा है कि भगवा को अब दिल्ली और बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। आतंकी संगठन ने धमकी में कहा कि उन्हें कोई माफी, क्षमादान नहीं मिलेगा और न ही यह मामला निंदा या दुख जताने से खत्म होगा। धमकी भरे बयान में कहा गया है "वे न तो अपने घरों में और न ही अपनी गढ़वाली सेना की छावनियों में शरण ले पाएंगे। अगर हम अपने प्यारे पैगंबर का बदला नहीं लेते हैं तो हमारी माताएं हमसे जुदा हो जाएं। हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं। हम अपने और हमारे बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों के रैंकों को उड़ा सकें जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं... उन्हें कोई माफी या क्षमादान नहीं मिलेगा, न ही शांति और सुरक्षा उन्हें बचाएगी। यह मामला निंदा या दुख के किसी भी शब्द के साथ बंद नहीं होगा।

PunjabKesari

बयान में "भारत पर कब्जा करने वाले हिंदुत्व आतंकवादियों" का उल्लेख किया गया है। कहा गया है कि "हम अपने पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ेंगे, हम दूसरों से अपने पैगंबर के सम्मान के लिए लड़ने और मरने का आग्रह करेंगे।" बता दें कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगंबर को लेकर टिप्पणी की थी जिसके बाद पार्टी ने उन्हें निलंबति कर दिया। नूपुर ने इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी थी। नूपुर की टिप्पणी के बाद कई खाड़ी देशों ने भारतीय उत्पादों का बहिष्कार कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News