ममता से हार के बाद बोलीं प्रियंका टिबरेवाल- मैन ऑफ द मैच मैं हूं, अभी उम्र पड़ी है

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर उपचुनाव में, रविवार दोपहर को अंतिम 21वें दौर की मतगणना के बाद अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी पर 58,835 वोटों के अंतर से भारी जीत दर्ज करती दिख रही हैं। वहीं ममता से हार के बाद भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल का बयान आया है। प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि इस मुकाबले की मैन ऑफ द मैच वह खुद हैं और उनकी अभी लंबी उम्र पड़ी है वह लड़ाई जारी रखेंगी।

 

टिबरेवाल ने कहा कि कल मैंने सुना कोई राजनीतिक विश्लेषक कल कह रहे थे कि जब कोई मैच होता है तो एक टीम जीतती है, एक हारती है, मान लीजिए कि यह एक मैच था। जरूरी नहीं है कि जीतने वाली टीम का ही खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच हो, तो इस गेम की मैन ऑफ द मैच मैं हूं, यह मैंने साबित किया, उस गढ़ में जाकर इलेक्शन लड़ा, पूरे साहस के साथ और 25 हजार वोट  मुझे मिले हैं। भवानीपुर से भाजपा की उम्मीदवार रहीं 41 वर्षीय प्रियंका टिबरेवाल, पेशे से वकील हैं।

 

प्रियंका सुप्रीम कोर्ट और कलकत्ता हाईकोर्ट में वकालत करती हैं। भाजपा में वह युवा मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं। प्रियंका ने साल 2014 में भाजपा ज्वॉइन की थी। प्रियंका भाजपा में रह चुके बाबुल सुप्रियो की लीगल एडवाइज़र थीं और उन्होंने ही प्रियंका को भाजपा में शामिल कराया था। भवानीपुर के अलावा तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) मुर्शिदाबाद के शमशेरगंज और जंगीपुर विधानसभा क्षेत्रों में भी भारी जीत की उम्मीद कर रही है जहां वह बड़े अंतर से आगे चल रही है। भवानीपुर ने चुनाव आयोग ने ममता को विजयी घोषित कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News