प्रियंका गांधी बोली- हमारा सबसे बड़ा उद्देश्य भाजपा को हराना, गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 02:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को कहा कि राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में दूसरे दलों से गठबंधन को लेकर उनका ‘‘ज़हन बिलकुल खुला'' है लेकिन ऐसा कोई भी समझौता पार्टी के हितों की कीमत पर नहीं होगा। उन्होंने यहां संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि हमारे दो उद्देश्य हैं, पहला भाजपा को हराना और दूसरा हमारा संगठन। 


कांग्रेस के हितों की कीमत पर नहीं करेंगे गठबंधन : प्रियंका 
कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि अभी वह यह नहीं कह सकतीं कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी या फिर गठबंधन करेगी। हालांकि कोई भी गठबंधन पार्टी के हितों की कीमत पर नहीं होगा। प्रियंका ने खुद के उत्तर प्रदेश के राजनीतिक फलक से अकसर गैरहाजिर रहने के विपक्ष के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह उत्तर प्रदेश में ‘राजनीतिक पर्यटक' नहीं हैं और वह पिछले करीब डेढ़ साल से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हैं तथा पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के लगातार संपर्क में हैं। 

 

 वह उत्तर प्रदेश में ज्यादा समय देंगी : प्रियंका 
कांग्रेस महासचिव ने कहा कि अब वह उत्तर प्रदेश में ज्यादा समय देंगी। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में बड़े-बड़े दावे कर सत्ता हथियाने वाली भाजपा की असलियत अब जनता के सामने पूरी तरह जाहिर हो गई है और कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की इन्हीं नाकामियों को जनता के सामने रखेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News