PIB के प्रधान महानिदेशक कोरोना पॉजिटिव, गडकरी-जावड़ेकर समेत कई मंत्रियों पर मंडराया खतरा

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 08:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पत्र सूचना कार्यालय (PIB) के प्रधान महानिदेशक केएस धतवालिया कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। प्रधान महानिदेशक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद राष्ट्रीय मीडिया सेंटर को सेनिटाइज करने के लिए सोमवार को बंद रखा जाएगा। PIB के प्रधान महानिदेशक के संक्रमित पाए जाने से नितिन गडकरी समेत केंद्र सरकार के कई मंत्रियों पर भी खतरा मंडरा गया है।

PunjabKesari

सूत्रों ने रविवार को बताया कि PIB के प्रधान महानिदेशक केएस धतवालिया कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें शाम में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि गलवार को भी एनएमसी बंद रहने की संभानवा है क्योंकि तय नियमों के मुताबिक संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के लिए व्यापक अभियान चलाया जा रहा है।

PunjabKesari

सूत्रों ने कहा कि एनएमसी के पूरी तरह संक्रमणमुक्त होने और इसके दोबारा खुलने तक प्रेस कॉफ्रेंस समेत PIB की सभी गतिविधियां शास्त्री भवन में आयोजित होंगी। धतवालिया ने सोमवार और बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, नरेंद्र सिंह तोमर और प्रकाश जावड़ेकर के साथ मंच साझा किया था, जब उन्होंने मंत्रिमंडल के फैसलों के बारे में मीडिया को जानकारी दी थी। दरअसल धतवालिया PIB के मुखिया होने के कारण केंद्र सरकार के प्रधान प्रवक्ता भी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News