झारखंड विधानसभा चुनावः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी धनबाद और दुमका में करेंगे चुनावी रैली

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 10:30 PM (IST)

रांचीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे और पांचवें दौर के मतदान से पूर्व 12 दिसंबर को धनबाद, 15 दिसंबर को दुमका और 17 दिसंबर को साहिबगंज के बरहेट में चुनावी रैली करेंगे।
PunjabKesari
भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदीप सिन्हा ने सोमवार को यहां बताया कि प्रधानमंत्री 12 दिसंबर को धनबाद में चुनावी सभा करेंगे। धनबाद में चौथे दौर में 16 दिसंबर को मतदान होने वाले हैं। संयोग से 12 दिसंबर को ही तीसरे दौर में रांची समेत राज्य की 17 सीटों पर मतदान भी होंगे। पार्टी के अनुसार प्रधानमंत्री 15 दिसंबर को झारखंड के संथाल परगना के मतदाताओं को साधने के लिए दुमका जायेंगे और वहां चुनावी सभा करेंगे।
PunjabKesari
इसके बाद 17 दिसंबर को प्रधानमंत्री साहिबगंज के बरहेट में अंतिम और पांचवें दौर के चुनाव के लिए संभवतः अपनी अंतिम चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इससे पूर्व सोमवार को प्रधानमंत्री ने झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे दौर से पहले हजारीबाग के बरही और बोकारो में दो चुनाव सभाओं को संबोधित किया। राज्य में तीसरे चरण में 17 सीटों के लिए 12 दिसंबर को मतदान होगा। झारखंड में पांच चरणों में कुल 81 सीटों के लिए चुनाव हो रहे हैं।
PunjabKesari
पहले चरण के लिए 13 सीटों पर मतदान 30 नवंबर को हुआ था। दूसरे चरण में सात दिसंबर को 20 सीटों के लिए मतदान हुए थे जबकि तीसरे चरण के लिए 12 दिसंबर को, चौथे चरण के लिए 16 दिसंबर को और पांचवें एवं अंतिम चरण के लिए 20 दिसंबर को मतदान होगा। झारखंड विधानसभा चुनाव की मतगणना एक साथ 23 दिसंबर को की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News