आम आदमी पार्टी को झटका, जे जे सेल के अध्यक्ष साथियों समेत भाजपा में शामिल

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 06:33 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) को शनिवार उस समय बड़ा झटका लगा जब उसके झुग्गी झोंपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुशील चौहान ने अपनी पूरी टीम के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। भाजपा के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में शनिवार को चैहान और उनकी टीम के अलावा कई सेवानिवृत्त अधिकारी तथा उद्योगपति भी भाजपा में शामिल हुए। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने सभी को पार्टी का पटका पहनाया। 

PunjabKesari
इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अभय वर्मा, पूर्व विधायक अनिल बाजपेई और जे जे प्रकोष्ठ संयोजक उमेश वर्मा के अलावा अन्य कई नेता मौजूद थे। तिवारी ने इस मौके पर कहा कि झुग्गियों में प्रवास के दौरान हमनें महसूस किया कि पांच साल दिल्ली बेहाल, क्योंकि जिन गरीबों से झूठा वादा करके अरविंद केजरीवाल सत्ता में आए थे एक को भी पक्का मकान नहीं दिया गया। यही नहीं किसी झुग्गी बस्ती की स्थिति को सुधारा नहीं गया और वहां लोग आज भी मोल लेकर पानी पीते हैं।

PunjabKesari
विपक्ष नेता गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के करीब 700 झुग्गी कैंपों में 20 लाख के लगभग लोग रहे हैं। इनके साथ केजरीवाल ने धोखा किया है। झुग्गीवालों ने केजरीवाल पर विश्वास किया था लेकिन उन्हें धोखे के अलावा कुछ नहीं मिला। चौहान ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीबों के प्रति बनाई गई नीतियों और तिवारी की कार्यशैली से प्रभावित होकर भाजपा में अपने साथियों को शामिल हुआ हूं। केजरीवाल पर झुग्गीवालों के साथ विश्वासघात का आरोप लगाते हुए चौहान ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले लोग भाजपा को जिताने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News