प्रेगनेंट पत्नी की देखभाल के लिए मौत के मुंह में कुदने के लिए तैयार हुआ NRI पति!

punjabkesari.in Saturday, Mar 12, 2022 - 04:37 PM (IST)

मुंबई:  धोखाधड़ी के तीन मामलों में आरोपी 36-वर्षीय एक व्यक्ति ने यहां मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत का दरवाजा खटखटाया है और अपनी गर्भवती पत्नी की देखभाल के लिए रूस जाने की अनुमति मांगी है। पुलिस ने यह जानकारी शनिवार को दी। एक अधिकारी ने बताया कि जमानत पर चल रहे रवि नवलानी को अदालत के आदेश के बिना न तो देश छोड़ने की अनुमति है, न मुंबई से बाहर जाने की। 

उन्होंने बताया कि एक जानीमानी कंपनी के कर्मचारी के तौर पर खुद को प्रदर्शित करने और निवेशकों के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में नवलानी के खिलाफ मुंबई कफ परेड बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स और भोईवाड़ा के पुलिस स्टेशन में तीन मामले दर्ज हैं। नवलानी ने बुधवार को बांद्रा के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट का दरवाजा खटखटाया और रूस स्थित अपने घर की यात्रा करने की अनुमति मांगी। उसने कहा है कि उसकी पत्नी गर्भवती है और उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। 

आरोपी के वकील ने याचिका में कहा है कि याचिकाकर्ता रूसी मूल का भारतीय नागरिक है और ‘ग्रीन कार्ड' धारी है और उसका कारोबार मॉस्को में है। याचिकाकर्ता की पत्नी छह माह की गर्भवती है और घर पर उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। याचिकाकर्ता ने रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध 
तथा कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर अपनी अर्जी पर विचार करने का अनुरोध किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News