प्रेग्‍नेंट नुसरत जहां ने स्‍वीमिंग पूल में कराया बोल्ड फोटोशूट, Video Viral

2021-06-24T12:04:58.013

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद और बंगाली एक्‍ट्रेस नुसरत जहां पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबर पर उनके पति निखिल जैन ने कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है जिसके बाद से काफी बातें खुलकर सामने आईं। जहां लोग यह जानना चाहते थे कि नुसरत जहां के बच्चे का पिता कौन है वहीं TMC सांसद ने अपनी शादी को अवैध बताते हुए नया विवाद खड़ा कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

अपनी जिंदगी में इन सारी उथल-पुथल के बीच नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। नुसरत जहां का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रेग्‍नेंट नुसरत स्‍वीमिंग पूल में फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही है। नुसरत ने इस दौरान  ड‍िजाइनर गाउन पहना है और आंखों पर स्‍मोकी आई मेकअप किया हुआ है। नुसरत ने अपने इस वीडियो शूट के साथ कैप्शन दिया है- 'नो र‍िस्‍क नो स्‍टोरी।

 

बता दें कि नुसरत जहां ने हाल ही में कहा कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं, बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है। वहीं नुसरत के बयान के बाद निखिल जैन ने कहा कि हम पति-पत्नी की तरह रहे लेकिन नुसरत शादी रजिस्ट्रर्ड कराने से इंकार करती रही। वहीं निखिल से शादी से इंकार की खबरों के बाद भी नुसरत जहां को मांग में सिंदूर डाले देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उस पर खूब भड़ास निकाली और कहा कि जब शादी नहीं की तो सिंदूर डाल कर ड्रामा क्यों कर रही हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News