मोदी सरकार में एक भी बम धमाका नहीं हुआ: जावड़ेकर

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 01:24 PM (IST)

पुणे: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा उठाए सुरक्षा के कड़े कदमों के कारण पिछले छह वर्षों में देश में एक भी बम विस्फोट नहीं हुआ। जावड़ेकर यहां बी जे मेडिकल कॉलेज में जन औषधि दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जनसभा को संबोधित किया। 

PunjabKesari

जावड़ेकर ने अपने भाषण में स्वास्थ्य से जुड़ी कई योजनाओं का जिक्र किया और कहा कि गरीबों को किफायती स्वास्थ्य देखभाल सुविधाएं मुहैया कराना प्रधानमंत्री का मंत्र है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा, मोदी जी द्वारा दवाइयों, स्टेंट्स और प्रतिरोपण के दाम कम करना, जन औषधि दुकानें खोलना, आयुष्मान भारत योजना और बीमारियों को दूर भगाने के लिए योग तथा फिट इंडिया अभियान चलाने जैसे प्रयास और विभिन्न योजनाएं गरीबों के लिए उनकी चिंता को दिखाती हैं।

 उन्होंने कहा कि 2014 में मोदी सरकार के सत्ता में आने से पहले देश में आए दिन विभिन्न शहरों में बम धमाके होते रहते थे। उन्होंने कहा, च्च्मोदी सरकार के सत्ता में आने से पहले 10-25 वर्षों तक हमने क्या देखा? हमने पुणे, वडोदरा, अहमदनगर, दिल्ली और मुंबई में बम धमाके देखे। हर आठ से दस दिनों में धमाके होते थे और लोग मारे जाते थे। लेकिन पिछले छह वर्षों में धमाके की एक भी घटना नहीं हुई। जावड़ेकर ने कहा, यह ऐसे ही नहीं हुआ बल्कि प्रधानमंत्री द्वारा उठाए कुछ कड़े कदमों की बदौलत हुआ ताकि देश की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News