पोर्न स्टार ने कश्मीर की  झूठी पोस्ट डालने पर पाक उपायुक्त को दिया ये जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 01:37 PM (IST)

इस्लामाबादः एक पोर्न स्टार की फोटो ट्विटर पर शेयर करने के बाद सनसनी फैलाने वाले भारत में पाकिस्तान के पूर्व उपायुक्त अब्दुल बासित आज फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं ।  कल अपने  ट्वीट में  एक फोटो शेयर करते हुए बासित ने बताया कि व्यक्ति अनंतनाग में पैलेट गन से कारण आंखें खोनेवाला है  हालांकि, ट्रोल होने के बाद पाकिस्तान के पूर्व हाई कमिश्नर ने ट्वीट डिलीट कर दिया।  अब उस पोर्न स्टार ने अब्दुल बासित के ट्वीट का जवाब दिया है। 

PunjabKesari

पोर्न स्टार जॉनी सिन्स ने रि-ट्वीट करते हुए अब्दुल बासित का शुक्रिया अदा किया है। पोर्नस्टार ने लिखा- 'अब्दुल बासित थैंक्यू.. आपकी वजह से मेरे फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। हालांकि, मेरी नज़रें बिल्कुल दुरुस्त हैं।' पूर्व पाकिस्तानी हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने सोमवार को कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। लेकिन वो एक पोर्न स्टार निकला।
PunjabKesari

ट्वीट में बताया गया कि व्यक्ति अनंतनाग में पैलेट गन से कारण आंखे खोनेवाला है। उनको इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।ट्विटर यूजर नायला इनायत ने बासित के इस ट्वीट को रि-ट्वीट कर पूरी बात की जानकारी दी है। उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था-'पूर्व पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने गलती से कश्मीरी युवक बताकर पोर्न स्टार जॉनी सिन्स की तस्वीर को शेयर किया।'

PunjabKesari

नायला ने आगे बताया, 'बासित के ट्वीट में पैलेट गन से आंखें खोनेवाले मरीज को युसुफ बताया गया, जो पोर्न फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जॉनी सिन्स हैं। सिन्स के साथ खड़ी लड़की भी पोर्न स्टार है।' बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब कश्मीर को लेकर फेक तस्वीरें शेयर की गई हो। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पाकिस्तान की तरफ से कई फेक न्यूज पब्लिश हो रही हैं। ट्विटर ने भी पाकिस्तान के राष्ट्रपति को फर्जी खबरों को न फैलाने की चेतावनी दी है। .

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News