बिना टिकट के AC कोच में सफर कर रहे थे दरोगा जी, बुजुर्ग TTE ने टोका तो यात्री के बीच दिखाई अपनी गुंडागर्दी, VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 03:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के पटना-मोकामा रेलखंड के बख्तियारपुर स्टेशन के पास एक बुजुर्ग टीटीई की पिटाई का मामला सामने आया है। बिना टिकट यात्रा कर रहे एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर की गुंडागर्दी इस कदर उस पर हावी थी कि उसने  बुजुर्ग टीटीई की पिटाई कर दी।  बुजुर्ग टीटीई का कसूर इतना था कि उसने  बिना टिकट के एसी कोच में सफर कर रहेअसिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर को टोका था जिस पर उसने बुजुर्ग टीटीई की बेदर्दी से पिटाई कर दी।

 बता दें कि बिना टिकट के सफर कर रहे सुनील कुमार सिंह नाम का यह असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर बख्तियारपुर जीआरपी थाने में तैनात है।  टीटीई का कहना है कि यात्री के आने के बाद मैंने ASI से सीट खाली करने के लिए कहा था, क्योंकि वह बिना टिकट के यात्रा कर रहा था, इसके बाद उसने मेरी पिटाई शुरू कर दिया। जिसके बाद पीड़ित TT का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह बिनती करते हुए बता रहा कि जब मैं टिकट चेक करने गया। उनका सीट नहीं था। मैंने उनसे कहा कि आपकी सीट नहीं है, जिसकी है आएगा तो उठना पड़ेगा। इतना ही उनको कहा। इसके बाद मेरे साथ गाली गलौज शुरू कर दी। मैं अपनी उम्र का ख्याल रखते हुए अगले कोच में चला गया। वहां टिकट चेक करने के दौरान वे वहां आए और मेरी बुरी तरह से पिटाई कर दी। पीड़ित टीटीई कहता है कि उसे अंदरूनी चोटें आई हैं। उसे पेट में लात-घूसों से मारा गया। 


टीटीई ने साथ ही आरोप लगाया कि बख्तियारपुर और मोकामा में मेरी शिकायत दर्ज नहीं की गई।  इस पूरी घटना को ट्रेन में सवार यात्रियों ने मोबाइल फोन से अपने कैमरे में कैद कर लिया. टीटीई की मारपीट का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News