महाराष्ट्र: Lockdown के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर हमला, पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश

punjabkesari.in Wednesday, Apr 29, 2020 - 09:13 PM (IST)

सोलापुर: महाराष्ट्र में लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात 35 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल उस वक्त घायल हो गए जब एक व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया और उन्हें कथित तौर पर आग लगाने की कोशिश भी की। एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि आरोपी की पहचान अरुण सिंह जाधव के रूप में हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

वेलापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोलापुर के मालशिराज तहसील के मलोली गांव में मंगलवार रात को हुई जब कांस्टेबल लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रहे थे। अधिकारी ने बताया,‘उसी समय जाधव अपनी कार से आया और पुलिसकर्मी को गाली देना शुरू कर दिया। आरोपी कांस्टेबल से यह कह रहा था कि वह उसके भाई के होटल में जांच के लिए क्यों गए थे।’

जाधव ने पुलिसकर्मी का फोन छीनकर सड़क पर फेंक दिया और एक ब्लेड से कांस्टेबल के बाएं हाथ और चेहर पर हमला किया। इसके बाद उसने कांस्टेबल को पीटना शुरू किया और फिर अपने वाहन से पेट्रोल की एक बोतल निकालकर ले लाया और कांस्टेबल पर डाल दिया। हालांकि मौके पर पहुंचे चौकीदार एवं कुछ अन्य लोगों ने जाधव को पकड़ लिया और उसे कांस्टेबल को आग के हवाले करने से रोक लिया। कांस्टेबल की शिकायत के आधार पर जाधव को भी गिरफ्तार कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News