ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे BJP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, बीच सड़क धरने पर बैठे विजयवर्गीय

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 02:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में अपनी साथी की हत्या के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। कोलकाता में जगह-जगह ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं। राज्य सचिवालय की ओर भाजपा के मार्च के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और पश्चिम बंगाल पुलिस के बीच झड़प होने की घटना सामने आई है। पुलिस ने प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाईं, जिसमें कई लोग घायल हो गए।इसके विरोध में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बीच सड़क धरने पर बैठ गए हैं।

 

पुलिस सूत्र ने बताया कि भाजपा के ‘नभाना की ओर मार्च' के दौरान हावड़ा के संतरागाछी में कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने पानी की बौछारों और आंसू गैस का इस्तेमाल किया गया। बीजेपी के इस प्रदर्शन को देखते हुए पार्टी मुख्यालय के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। वहीं विद्यागसागर सेतु और हावड़ा ब्रिज को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। किसी भी वाहन को वहां से गुजरने की इजाजत नहीं दी जा रही है। 

PunjabKesari

दरअसल राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं की कथित हत्याओं को लेकर कोलकाता में 'नबन्ना चलो' आंदोलन में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस प्रदर्शन में कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय आदि शामिल हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ममता सरकार डरती है, इसलिए विरोध के बुनियादी लोकतांत्रिक अधिकारों को भी नकार रही है। 

PunjabKesari

गौरतलग है कि उत्तरी 24 परगना में नगर निकाय के पार्षद शुक्ला की रविवार शाम को यहां से करीब 20 किलोमीटर दूर टीटागढ़ में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में अबतक तीन लोग गिरफ्तार किर लिए गए हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News