तस्करों की गाड़ी से टकराई पुलिस की स्कॉर्पियो, मौके पर हुई फायरिंग

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 11:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में मादक पदार्थ खरीदने आये तस्करों की गाड़ी से पुलिस के वाहन से टक्कर मारने के बाद फायर किया। बनेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र ताड़ा ने बताया कि शनिवार सुबह मुखबिर की सुचना पर कोटा बाईपास पर बांसा का खेड़ा के पास नाकाबंदी की थी।

इस दौरान मांडलगढ़ की तरफ से एक बिना नंबर की सफेद रंग ब्रेजा कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रोकने के लिए चालक को इशारा किया, लेकिन चालक कार को रोकने के बजाय नाकाबंदी तोड़कर भगा ले गया। थाना प्रभारी ताड़ा ने उच्चाधिकारियों को अवगत करवाते हुये आगे संबंधित थानों को सूचना देते हुये निजी स्कॉर्पियो वाहन से तस्करों का पीछा शुरु किया।

इलाके में शंभुगढ़ पुलिस की नाकाबंदी देखी तो अपना वाहन पुन: उसी दिशा में घूमा लिया, जिस दिशा से वे आये थे। कुछ दूर चलने पर बनेड़ा पुलिस का इनसे सामना हो गया। तस्करों ने अपनी कार से पुलिस की निजी स्कॉर्पियो को ठोक दिया। इसके चलते तस्करों की कार का टायर बस्टर् हो गया, जबकि स्कॉर्पियो भी डेमेज हो गई। उधर, कार में सवार एक बदमाश उतर कर मक्का के खेत से होकर भाग निकला। वहीं तीन अन्य आरोपित भी कार से बाहर निकल आये। इनमें से एक ने पुलिस पर पिस्टल से फायर किया, लेकिन निशाना चूक गया।

उधर, पुलिस भी फायर होने के साथ ही अलटर् मोड पर आ गई और हथियार इन बदमाशों पर तान दिये। घेरा डालकर सभी तीन बदमाशों को दबोच लिया। इनसे पुलिस ने एक ब्रेजा कार, एक पिस्टल एवं पांच जिंदा कारतूस बरामद कर लिये। सभी बदमाशों को पुलिस बनेड़ा थाने ले आई। जहां मामला दर्ज कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया।

थाना प्रभारी ताड़ा का कहना है कि पुलिस पर फायर दोतीवाड़ा, डांगियावास जौधपुर निवासी राहुल जाट ने किया। इसके साथ ही पुलिस ने जगदीश गोदारा विश्नौई निवासी सोनड़ी बाड़मेर एवं नालखेड़ा, पारसोली चित्तौडग़ढ़ निवासी किशन मीणा को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News

Recommended News