दिल्ली चुनावः शाह बोले- PM के कहने पर पुलिस ने शरजील के खिलाफ दर्ज किया देशद्रोह का केस

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 06:46 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के पूर्व छात्र शरजील इमाम पर निशाना साधा। दिल्ली के रिठाला में शाह ने कहा कि आपने शरजील इमाम का एक वीडियो देखा होगा, जिसमें वह नॉर्थ-ईस्ट को भारत से अलग करने की बात करता है। उसने देश को बांटने की बात की।
PunjabKesari
शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली पुलिस को उसके खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज करने का कहा। पीएम मोदी के कहने पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। शाह ने कहा 'मोदी सरकार में ये अधिकार सबको है, केजरीवाल जी आपको भी है, गाली देनी है तो हमें दे दो या हमारी पार्टी को दे दो, लेकिन अगर कोई भारत माता के टुकड़े करने की बात करेगा, तो आपको जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा।
PunjabKesari
नारे लगाने वालों को पीएम ने जेल में डाला
अमित शाह ने कहा कि कुछ समय पहले JNU में  'भारत तेरे टुकड़े हो एक हजार' नारे लगे थे। प्रधानमंत्री ने इन नारे लगाने वालों को उठाकर जेल में डाल दिया, लेकिन ये कहते हैं कि उन्हें वाणी की स्वतंत्रता का अधिकार है। शाह ने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक प्रताड़ित अल्पसंख्यकों के लिए प्रधानमंत्री  CAA लेकर आएं। इस पर केजरीवाल बोलते हैं कि भाजपा को पाकिस्तानियों की चिंता है। जब से विभाजन हुआ है तब से दिल्ली में लाखों शरणार्थी आए हैं, वो लोग हमारे हैं। हमारे भाई-बहन हैं। उनकों आप पाकिस्तानी कहते हो, शर्म आनी चाहिए।
PunjabKesari
डर था कि मोदी सरकार से जुड़ जाएगा गरीब
केजरीवाल पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि राजनीति करने वाले तो बहुत देखे हैं, मगर इतनी ओछी और नीची राजनीति करने वाला मुख्यमंत्री मैंने अपने जीवन में नहीं देखा। दिल्ली के करोड़ों गरीबों को 5 लाख की योजना से उन्होंने अलग-थलग कर दिया।
PunjabKesari
अमित शाह ने कहा कि मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि दिल्ली के गरीबों का क्या दोष था कि आपने जो 5 लाख रुपये की सहायता प्रधानमंत्री उनको देना चाहते थे, उसे उनसे छीन लिया। शाह ने कहा कि उनके मन में भय था कि अगर किसी गरीब का फ्री ऑपरेशन हो जाएगा तो दिल्ली का गरीब मोदी सरकार के साथ जुड़ जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News