पुलिस की दरियादिली... फूड डिलीवरी ब्वॉय को दिलाई बाइक...जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 01:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंदौर की पुलिस ने दरियादिली दिखाते हुए एक फूड डिलीवरी ब्वॉय को बाइक दिलाई है। दरअसल इंदौर में एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी के 22 साल कर्मचारी को साइकिल से घर-घर खाना पहुंचाते देख पुलिस ने उसकी आर्थिक मदद करते हुए उसे मोटरसाइकिल दिलवाई है। विजय नगर पुलिस थाने के प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि उन्होंने हाल ही में रात्रि गश्त के दौरान देखा कि पसीने से लथ-पथ जय हल्दे (22) तेज गति से साइकिल चलाते हुए खाने के पार्सल लेकर जा रहा था।

 

उन्होंने बताया कि युवक से बातचीत पर पता चला कि वह आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे परिवार से ताल्लुक रखता है और उसके पास मोटरसाइकिल खरीदने के लिए धन नहीं है। काजी ने बताया कि विजय नगर पुलिस थाने के कर्मचारियों ने आपस में चंदा करके शहर के एक वाहन डीलर को शुरुआती भुगतान (डाउन पेमेंट) किया और हल्दे को मोटरसाइकिल दिलवा दी।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि स्वाभिमानी युवक ने पुलिस से कहा है कि वह अपने दम पर मोटरसाइकिल की बाकी किश्तें जमा कराएगा। मोटरसाइकिल के लिए पुलिस का आभार जताते हुए हल्दे ने कहा कि पहले मैं साइकिल से हर रात भोजन के महज छह से आठ पार्सल घरों तक पहुंचा पाता था लेकिन अब मैं मोटरसाइकिल से हर रात 15 से 20 भोजन पार्सल पहुंचा रहा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News