दिल्ली मेट्रो छेड़छाड़ मामलाः पुलिस के हत्थे चढ़ा मेट्रो में ‘जिप खोलकर गंदी हरकत’ करने वाला शख्स

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 06:59 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर एक महिला के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान यहां कोटला मुबारकपुर निवासी मानव अग्रवाल के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि वह घटना के बाद नेपाल भाग गया था और उसने हाल ही में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी भी दायर की थी। यह घटना मेट्रो के जोरबाग स्टेशन पर दो जून को हुई थी। पीड़ित महिला ने ट्विटर पर आपबीती साझा की थी।

पुलिस उपायुक्त (रेलवे) हरेंद्र के सिंह ने कहा, ‘‘मीडिया के माध्यम से घटना के बारे में पता चलने के बाद आरोपी चार जून को नेपाल भाग गया था। उसने उस अवधि के दौरान अग्रिम जमानत के लिए भी आवेदन किया था।'' पुलिस ने बताया कि आरोपी को दक्षिणी दिल्ली के साकेत इलाके से गिरफ्तार किया गया। पीड़िता ने सिलसिलेवार ट्वीट कर दावा किया था कि दो जून को जब वह मेट्रो की ‘येलो लाइन' पर सफर कर रही थी तभी एक अजनबी व्यक्ति ने उससे एक पता पूछा।

महिला ने दावा किया था कि बाद में जब वह मेट्रो ट्रेन से उतरकर, कैब बुक करने के लिए प्लेटफॉर्म पर पहुंची तो आरोपी फिर से उसके पास आया और पते के बारे में अधिक जानकारी लेने लगा। महिला ने दावा किया था कि जब उसने व्यक्ति की मदद का प्रयास किया तो उक्त व्यक्ति अपने गुप्तांग का प्रदर्शन करने लगा। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया था कि इस घटना के समय प्लेटफॉर्म पर मौजूद पुलिसकर्मी ने उसकी मदद नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News