PM मोदी ने हेलिकॉप्टर से बनाया कुल्लू का VIDEO, पहाड़ों की खूबसूरती ने जीता लोगों का दिल

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 12:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कुल्लू के रथ मैदान में पहुंचकर दशहरा उत्सव में शिरकत की। रघुनाथ जी के रथ के पास पहुंचकर उन्होंने अधिष्ठाता रघुनाथ जी को प्रणाम किया। देवलुओं ने रघुनाथ जी के रथ से निकालकर सम्मान व आशीर्वाद के रूप में प्रधानमंत्री को पवित्र दुपट्टा दिया। प्रधानमंत्री को कुल्लवी टोपी में रघुनाथ जी सेवा में पहुंचने पर एक दुपट्टा बांधा गया।

 

प्रधानमंत्री इस दौरान एक पहाड़ी व्यक्ति व देवलू के रूप में नजर आए। प्रोटोकॉल तोड़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ हजारों लोगों की भीड़ के बीच गए और सभी देवी-देवताओं से आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री ने रघुनाथ जी के रथ की डोर को भी खींचा। नरेंद्र मोदी भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने कुल्लू के दशहरा उत्सव में शिरकत की।

 

दिखाई कुल्लू की खूबसूरती

पीएम मोदी ने हेलिकॉप्टर से कुल्लू की खूबसूरती को शूट किया और इसका वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है। वीडियो के साथ पीएम मोदी ने कैप्शन में लिखा, कुल्लू की सुंदरता देखते ही बनती है। इस वीडियो को लाखो लोग देख चुके हैं और पहाड़ों की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। पीएम मोदी ने बुधवार को हिमाचल को बिलासपुर एम्स समेत कई परियोजनाओं की सौगात दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News