आज लोकसभा में बोलेंगे PM मोदी, राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर देंगे जवाब

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 09:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस का जवाब देंगे। भाजपा ने अपने सांसदों को सदन में उपस्थित रहने के लिए व्हिप जारी किया है। बता दें कि कोरोना के कारण  संसद के बजट सत्र की कार्यवाही दो पालियों में चल रही है। सुबह 10 बजे से राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होती है वहीं शाम को लोकसभा की कार्यवाही शुरू होती है। संसदीय मामलों की केंद्रीय समिति ने संसद के बजट सत्र का पहला चरण 31 जनवरी से 11 फरवरी तक और दूसरा चरण 14 मार्च से 8 अप्रैल तक बुलाने की सिफारिश की  है।

 

संसद बजट सत्र की शुरुआत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के संबोधन से हुई थी। राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर पीएम मोदी आज जवाब देंगे। संसद सत्र आठ अप्रैल तक चलेगा। 12 फरवरी से एक माह की छुट्टी रहेगी और दूसरा चरण 14 मार्च से शुरू होगा, जो आठ अप्रैल तक चलेगा।

 

आज लोकसभा और राज्यसभा में अमित शाह भी देंगे बयान
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लोकसभा और राज्यसभा में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर तीन फरवरी को उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में  पिलखुवा थाने के अंतर्गत एक स्थान पर हुए हमले के संबंध में बयान देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News