26 मई को चेन्नई जाएंगे पीएम मोदी, डबल डेकर एक्सप्रेस-वे समेत कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2022 - 06:10 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई की एक दिवसीय यात्रा पर 26 मई को आयेंगे और इस दौरान वह जवाहरलाल नेहरू बहुउद्देश्यीय इंडोर स्टेडियम में होने वाले विभिन्न कल्याणकारी कार्यक्रमों का शुभारंभ करेंगे।हवाई अड्डे के सूत्रों ने कहा कि अस्थायी कार्यक्रम के अनुसार, मोदी शाम 5.10 बजे हैदराबाद से पहुंचेंगे और शाम 7.40 बजे नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे। हवाई अड्डे पर स्वागत के बाद, प्रधानमंत्री भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर से आईएनएस अड्यार पहुंचेंगे जहां से वह सड़क मार्ग से स्टेडियम पहुंचेंगे।  

कार्यक्रम के दौरान मोदी विभिन्न राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं, रेलवे और केंद्र सरकार की कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। मोदी चेन्नई पोर्ट और मदुरवॉयल के बीच 5,855 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले 20.6 किलोमीटर के डबल डेकर एलिवेटेड एक्सप्रेसवे की आधारशिला भी रखेंगे।

सत्तारूढ़ द्रमुक ने एक दशक के बाद डबल डेकर एक्सप्रेसवे का काम फिर से शुरू किया और यह दूसरा मौका है कि जब कोई प्रधानमंत्री परियोजना की आधारशिला रखने जा रहा है। इस समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन और उनके कैबिनेट सहयोगी शामिल होंगे।  कार्यक्रम के तुरंत बाद, प्रधानमंत्री आईएनएस अड्यार पहुंचेंगे और हवाई अड्डे तक पहुंचने के लिए एक हेलिकॉप्टर में सवार होंगे, जहां से वह शाम 7.40 बजे नयी दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News