assembly election: बंगाल में बोले PM मोदी, 'दीदी' की पारी खत्म, TMC की होगी बड़ी हार

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 01:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बर्धमान रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आधे चुनाव में तो TMC खत्म हो चुकी है। पीएम मोदी ने कहा कि दीदी में कड़वाहट और बौखलाहट इतनी बढ़ गई है कि उनको बंगाल की जनता नहीं सिर्फ कुर्सी नजर आ रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में ममता दीदी की पारी खत्म हो गई है क्योंकि लोगों ने उनको पूरी तरह से नकार दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि TMC की बहुत बड़ी हार होने जा रही है। जो लोग खेला खेलने की बात कर रहे थे, अब उनका ही खेल खत्म होने जा रहा है।

PunjabKesari

पीएम मोदी के संबोधन के खास अंश

  • दीदी तो खुद को रॉयल बंगाल टाइगर बोलती हैं ना। शेड्यूल कास्ट के मेरे भाइयों और बहनों के खिलाफ ऐसा घृणित बयान बिना दीदी की मर्जी के कोई नहीं दे सकता। आप मुझे बताइए, क्या दीदी की मर्जी के बिना टीएमसी का कोई नेता ऐसा बयान दे सकता है? दीदी, आपने ये अच्छा नहीं किया।
  • एक तो नंदीग्राम में बंगाल के लोगों ने दीदी को क्लीन बोल्ड कर दिया, यानि बंगाल में दीदी की पारी खत्म हो चुकी है।
  • दीदी एक बार गई तो फिर उसकी कभी वापसी नहीं होगी।
  • दीदी आजकल माटी मनुष नहीं बल्कि मोदी-मोदी करती है।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को बंगाल में चुनावी रैली करते हुए कहा कि ममता बनर्जी को 2 मई को पद छोड़ना होगा क्योंकि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) मौजूदा विधानसभा चुनाव हार जाएगी। शाह ने उत्तर 24 परगना जिले के बसीरहाट में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी मेरा इस्तीफा मांग रही हैं। यदि लोग यह मांग करें तो मैं इस्तीफा दे दूंगा, लेकिन आप 2 मई का निश्चित ही अपना त्यागपत्र देने के लिए तैयार रहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News