PM मोदी आज झारखंड में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित (पढ़ें 12 दिसंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 01:17 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को झारखंड आएंगे।  मोदी धनबाद के बरवाअड्डा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले मोदी ने 9 दिसंबर को दो-दो चुनावी सभा को संबोधित किया था। बता दें आज ही दिन झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 17 सीटों पर मतदान होना है।
PunjabKesari
अयोध्या विवाद: पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई आज
अयोध्या बाबरी विवाद पर ऐतिहासिक फैसले के​ खिलाफ दायर पुनर्विचार याचिकाओं पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ बैठेगी। इस दौरान पुनर्विचार याचिकाओं की मैरिट पर चर्चा की जाएगी तथा फैसला किया जाएगा कि इन पुनर्विचार याचिकाओं की सुनवाई खुली अदालत में की जाए अथवा नहीं। इस मामले में हिंदू पक्ष से हिंदू महासभा ने फैसले पर पुनर्विचार याचिका की मांग की है जबकि मुस्लिम पक्ष ने कई पुनर्विचार याचिकाएं दाखिल की हैं।
PunjabKesari
झारखंड विधानसभा चुनावः महगामा और राजमहल में राहुल की रैली
कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को महगामा और राजमहल में रैलियों को संबोधित करेंगे। गठबंधन धर्म के तहत राजमहल में झामुमो प्रत्याशी का प्रचार करने के बाद राहुल गांधी महगामा में कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका पांडे सिंह के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे। 
PunjabKesari
ब्रिटेन में आम चुनाव आज
ब्रिटेन में गुरुवार को चुनाव होगा और शुक्रवार को नतीजे भी आ जाएंगे। इसी के साथ ये पिछले पांच वर्षों में ब्रिटेन का तीसरा आम चुनाव होगा। इतना ही नहीं, साल 1923 के बाद ये पहली बार होगा जब ब्रिटेन में दिसंबर में चुनाव होगा। इससे पहले बुधवार को विपक्षी लेबर पार्टी के जेरेमी कॉर्बिन ने जहां इसे पीढि़यों को प्रभावित करने वाले चुनाव की संज्ञा दी। वहीं सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी के नेता और प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि एकमात्र उनकी ही पार्टी है जो देश को ब्रेक्जिट के जाल से निकाल सकती है। 

 



 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News