सशस्त्र सेनाएं खास अंदाज में देंगी कोरोना वॉरियर्स को सलामी, PM मोदी ने किया पहल का स्वागत

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 11:59 PM (IST)

नेशनल डेस्कः चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत की घोषणा का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वागत किया है। सीडीएस रावत ने कहा कि तीन मई को भारत की तीनों सशस्त्र सेनाएं खास अंदाज में कोरोना वॉरियर्स को सलामी देंगीं। इन कोरोना वॉरियर्स में डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मचारी, पुलिसकर्मी, होमगार्ड और मीडियाकर्मी शामिल हैं।
PunjabKesari
पीएम मोदी ने अपने एक ट्वीट में कहा, "मैं सीडीएस द्वारा आज की गई घोषणाओं का स्वागत करता हूं। भारत कोरोना योद्धाओं के अद्म्य साहस के चलते इस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है। कोरोना योद्धाओं ने मरीजों की देखभाल की और उनका सफल इलाज किया है। वास्तव में वे खास हैं। पूरा देश इन कोरोना योद्धाओं और इनके परिवार के साहस की प्रशंसा करता है।" 
PunjabKesari
पीएम ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "हमारी सशस्त्र सेनाओं ने हमेशा देश को सुरक्षित रखा है। विपत्ति के समय भी, वे घर से निकलकर लोगों की मदद कर रहे हैं। अब हमारी सेनाएं एक अनूठे अंदाज में हमारे कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद देने जा रही हैं जो पूरे देश को कोरोना संक्रमण से मुक्त करने के लिए प्रयासरत हैं।"
PunjabKesari
गौरतलब है कि तीन मई को भारत की तीनों सशस्त्र सेनाएं खास अंदाज में कोरोना वॉरियर्स को सलामी देंगी। तीन मई की सुबह वायुसेना श्रीनगर से तिरुअनंतपुरम तक और डिब्रूगढ़ से लेकर कच्छ तक फ्लाई पास्ट करेंगी। सेना के जवान कोविड का इलाज कर रहे अस्पतालों के बाहर बैंड बजाएंगे और हेलीकॉप्टर्स उन अस्पतालों पर फूल बरसाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News