PM मोदी आज करेंगे भारत-नेपाल के बीच पाइपलाइन का उद्घाटन (पढ़ें 10 सितंबर की खास खबरें)

9/10/2019 1:45:33 AM

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण एशिया, मोतिहारी-अमलेखगंज (नेपाल) में पहली बार क्रॉस-बॉर्डर पेट्रोलियम उत्पादों की पाइपलाइन का संयुक्त रूप से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन करेंगे। इस दौरान नेपाल के प्रधानमंत्री भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे।
PunjabKesari
सोनिया गांधी से मिलेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया
मध्य प्रदेश कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनाने की मांग को लेकर पार्टी में जारी आंतरिक कलह की खबरों के बीच इस पद के प्रबल दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया आज को पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से नई दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं।
PunjabKesari
आज बीएस धनोआ 17 स्क्वाड्रन को करेंगे शुरू
वायु सेना प्रमुख बी एस धनोआ आज अंबाला वायु सेना केंद्र पर एक समारोह में 17 स्क्वाड्रन को फिर से शुरू करेंगे। वायु सेना राफेल विमानों का स्वागत करने के लिए तैयार है। करगिल युद्ध के समय 1999 में धनोआ ने ‘गोल्डन ऐरोज' 17 स्क्वाड्रन की कमान संभाली थी।
PunjabKesari
राष्ट्रपति रामनाथ आइसलैंड में द्विपक्षीय संबंधों पर करेंगे चर्चा
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आइसलैंड के शीर्ष नेतृत्व के साथ वार्ता करने के लिए आइसलैंड में हैं और वह यहां जियोथर्मल, ऊर्जा, मत्स्य और पर्यटन क्षेत्र में द्विपक्षीय सहयोग पर चर्चा करेंगे। राष्ट्रपति कोविंद सोमवार को तीन देशों की नौ दिवसीय यात्रा के पहले चरण के लिए सोमवार को आइसलैंड पहुंचे।
PunjabKesari 


Yaspal