PM मोदी आज 'मनोरमा न्यूज कॉन्क्लेव 2019' को करेंगे संबोधित (पढ़ें 30 अगस्त की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 05:58 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को 'मनोरमा न्यूज़ कॉन्क्लेव 2019' को संबोधित करेंगे। मोदी कोच्चि में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करेंगे। इसे मलयाला मनोरमा कंपनी लिमिटेड आयोजित कर रही है।

आज झारखंड दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा
PunjabKesari
झारखंड में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के केन्द्रीय नेताओं का दौरा शुरू हो गया है। प्रदेश चुनाव प्रभारी ओम माथुर के बाद अब पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को झारखंड आएंगे। इस दौरान वे रांची और लोहरदगा में नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनावी टास्क देंगे। साथ ही सदस्यता अभियान की भी समीक्षा करेंगे। 

करतारपुर कॉरिडोर पर टेक्निकल कमिटी की बैठक आज 
PunjabKesari
पाकिस्तान ने गुरुवार को कहा कि करतारपुर गलियारा खोलने पर एक तकनीकी बैठक शुक्रवार को जीरो प्वाइंट पर होगी। यह गलियारा पाकिस्तान के करतारपुर में दरबार साहिब को गुरदासपुर जिले के डेरा बाबा नानक गुरुद्वारे से जोड़ेगा तथा भारतीय सिख तीर्थयात्रियों की वीजा मुक्त आवाजाही की सुविधा प्रदान करेगा। सिख तीर्थयात्रियों को करतारपुर साहिब जाने के लिए केवल अनुमति लेनी होगी। करतारपुर साहिब की स्थापना गुरू नानक देव ने 1522 में की थी। 

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत आज श्रीनगर जाएंगे 
PunjabKesari
सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत कश्मीर घाटी में स्थिति से निपटने के लिए सुरक्षा स्थिति और सुरक्षा बलों की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को श्रीनगर का दौरा करेंगे। राज्य से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद यह सेना प्रमुख की जम्मू और कश्मीर की पहली यात्रा है। 

चिन्मयानंद मामले की SC में सुनवाई आज 
PunjabKesari
पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ छात्रा के अपहरण और यौन शोषण के आरोपों का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। जस्टिस आर भानुमति की पीठ शुक्रवार को इस मामले में सुनवाई करेगी। बता दें कि एक छात्रा ने बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, और आरोप लगाने के बाद से ही वह लापता है। 

डीके शिवकुमार आज पेश होने के लिए आ सकते हैं दिल्ली 
PunjabKesari
प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को समन जारी किया है। साथ ही डीके शिवकुमार को शुक्रवार को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। ऐसे में संभावना है कि डीके दिल्ली आकर ईडी के सामने पेश हो सकते हैं। बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति दर्ज करने का मामला चल रहा है। 2017 में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने डीके शिवकुमार के 60 ठिकानों पर जबर्दस्त छापेमारी की थी। टैक्स चोरी की शिकायतों पर यह कार्रवाई हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News