'मेरी मां 100 साल की हैं और लाइन में रहकर वैक्सीन लगवाई', पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

punjabkesari.in Friday, Feb 25, 2022 - 02:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेठी में एक रैली को संबोधित करते हुए परिवारवाद की राजनीति पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि घोर परिवारवादियों की सरकार में उनके खानदान के लोग ही मंत्रियों से ऊपर ‘सुपर मिनिस्टर’ होते हैं और उनकी मर्जी के बगैर एक पत्ता तक नहीं हिलता है। पीएम मोदी ने कहा कि, 'मेरी मां 100 साल की हैं और उन्होंने अपने कोविड टीकाकरण के दौरान लगी लाइन को कभी नहीं 'तोड़ा'। पीएम ने पूछा क्या 'परिवारवादी' लोग ऐसा करेंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि, 'मैंने और मेरी मां, दोनों ने वैक्‍सीन लगवा ली है। वे 100 साल की हैं और वैक्सीन के लिए लाइन को 'जंप' नहीं किया। उन्‍होंने अपनी बारी आने का इंतजार किया और उसके बाद वैक्‍सीन ली।' पीएम ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'वे (मां) 100 साल की है लेकिन co-morbidities नहीं है, यहां तक कि उन्‍हें बूस्‍टर डोज भी नहीं लगा है यदि 'परिवारवादी' होते तो सुनिश्चित करते कि उन सभी को पहले टीका लग जाए।' पीएम ने उनके सरकार द्धारा लोगों की फ्री टीका लगवाने की बात भी की और दावा किया कि परिवारवादी होते तो वैक्सीन बेच दी जाती।

मोदी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और इन चारों ही चरणों में लोगों ने एकजुट होकर भाजपा को अपना आशीर्वाद दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि जो घोर परिवारवादी सोच रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के लोग टूट जाएंगे, बिखर जाएंगे, देश और उत्तर प्रदेश के हितों को भूल जाएंगे, अपने इलाकों के हितों को भूल जाएंगे, उन सबके सारे गणित उल्टे पड़ गए हैं और उन्हें सच्चाई का पता 10 मार्च को लग जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News