महाराष्ट्र में बाढ़ को लेकर पीएम मोदी ने CM उद्धव ठाकरे से की बात, दिया हर संभव मदद का भरोसा

2021-07-22T22:33:12.937

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र को मूसलाधार बारिश और बाढ़ के कारण उत्पन्न स्थिति से निपटने में केंद्र की ओर से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया है। मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बातचीत के दौरान आज यह आश्वासन दिया। 
PunjabKesari

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर बताया, ' महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की और महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में मूसलाधार बारिश तथा बाढ़ की स्थिति पर चर्चा की। स्थिति से निपटने के लिए केंद्र की ओर से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। प्रार्थना है कि वहां सभी ठीक-ठाक और सुरक्षित रहे।' 
PunjabKesari
बता दें महाराष्ट्र में कल शाम से ही लगातार बारिश हो रही है, और कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। महाराष्ट्र में भारी बारिश और नदियों में उफान आने से कोंकण रेलवे मार्ग पर ट्रेन सेवांए प्रभावित हुई और करीब छह हजार यात्री फंस गए। भारी बारिश की वजह से मुंबई सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में रेल और सड़क यातायात प्रभावित हुआ है। इसकी वजह से अधिकारियों को बचाव कार्य में प्रशासन की मदद के लिए एनडीआरएफ को बुलानी पड़ी है।
PunjabKesari
इससे पहले आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आपात बैठक बुलाई और पिछले 24 घंटे से हो रही बारिश की वजह से बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने संबंधित विभागों और NDRF को तैयार रहने और बचाव कार्य तेज करने का निर्देश दिया है। प्रदेश में खास तौर पर रत्नागिरी और रायगढ़ जिले में स्थिति ज्यादा खराब है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News