अब काशी विश्वनाथ धाम में सेवादारों को नंगे पांव नहीं करनी पड़ेगी ड्यूटी, PM Modi ने दिल्ली से भेजे खास जूते

punjabkesari.in Monday, Jan 10, 2022 - 11:03 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में सेवादारों ड्यूटी करने वाले सुरक्षाकर्मियों और सफाई कर्मचारियों के लिए खास तोहफा भेजा है। अब श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में ड्यूटी करने वाले नंगे पांव नहीं रहेंगे। दरअसल पीएम मोदी ने मंदिर परिसर के सभी लोगों के लिए जूट के जूते भेजे हैं ताकि उनको किसी तरह की दिक्कत या परेशानी का सामना न करना पड़े।

PunjabKesari

पीएम मोदी जब काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करने पहुंचे थे तब उन्होंने देखा था कि मंदिर परिसर में जूते-चप्पल नहीं पहन सकते हैं, लिहाजा नंगे पांव ही ठंड में सीआरपीएफ जवान, पुलिस, अर्चक, सेवादार और सफाईकर्मी अपनी-अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। पीएम मोदी ने अब इन सभी के लिए दिल्ली से विशेष रूप से जूट के बने एनवायरसमेंट फ्रेंडली जूते भेजे हैं। इन जूतों को पहन मंदिर के अंदर भी ये लोग आसानी से ड्यूटी कर सकते हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि जूते काफी आरामदायक हैं और जो बाकी लोग रह गए हैं, उनके लिए भी जल्द से जल्द और जूते भेज दिए जाएंगे। CRPF के इंस्पेक्टर रजित सिंह ने कहा कि सभी को पीएम मोदी का भेजा तोहफा काफी पंसद आया है और सबसे बड़ी बात है कि उनको हमारी परेशानी का ख्याल रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News