पीएम मोदी की चेतावनी- कोरोना योद्धाओं के साथ बुरा व्यवहार नहीं करेंगे बर्दाश्त

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 11:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना के खिलाफ डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ ही असली सैनिक है। पीएम ने कनार्टक के छात्रों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में कोरोना योद्धाओं का रोल बहुत अहम है। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि मैं स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि योद्धाओं के साथ बुरा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग ​के जरिए कर्नाटक के राजीव गांधी स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के रजत जयंती समारोह का उद्घाटन किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि COVID-19 के खिलाफ भारत की इस लड़ाई के पीछे चिकित्सा समुदाय और हमारे कोरोना योद्धाओं की कड़ी मेहनत है। वास्तव में डॉक्टर और चिकित्सा कर्मचारी सैनिक ही हैं वो भी बिना किसी सैनिक की वर्दी के। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश ने 22 और AIIMS की स्थापना में तेजी से प्रगति देखी है। पिछले पांच वर्षों में हम MBBS में 30,000 से अधिक और स्नातकोत्तर में 15,000 सीटों को जोड़ने में सक्षम हुए हैं। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत दुनिया की सबसे बड़ी हेल्थ स्कीम है। दो साल से कम में ही इसका फायदा 1 करोड़ लोग उठा चुके हैं। महिलाएं और गांव के लोग सबसे ज्यादा लाभार्थी हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News