PM मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक, 'भारत में बिटकॉइन को मंजूरी' पर किया गया ट्वीट

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 08:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विटर हैंडल कुछ देर के लिए हैक कर कर लिया गया और इस दौरान बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दिए जाने को लेकर ट्वीट किया गया। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने रविवार सुबह यह जानकारी दी। पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट को हैक किए जाने के तुरंत बाद ही रीस्टोर कर सुरक्षित कर लिया गया है और इस मामले को ट्विटर के समक्ष उठाया गया है।

PunjabKesari

PMO ने ट्वीट किया कि पीएम मोदी का ट्विटर हैंडल कुछ देर के लिए हैक किया गया। यह मामला ट्विटर के सामने उठाया गया है और अकाउंट को तुरंत ही रीस्टोर कर सुरक्षित कर लिया गया है। हैक किए जाने दौरान किए गए ट्वीट पर ध्यान न दें। पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट शनिवार देर रात 2 बजे के करीब हैक किया गया। इस दौरान उनके ट्विटर अकाउंट से जो ट्वीट किए गए, उसमें बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दिए जाने की बात कही गई।

PunjabKesari

हैक किए जाने के बाद किया गया पहला ट्वीट कुछ मिनट बाद ही डिलीट कर दिया गया और एक बार फिर उसी ट्वीट को दोबारा किया गया। इसके बाद इस ट्वीट को भी हटा लिया गया। कुछ यूजरों ने पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट को हैक किए जाने के बाद किए गए ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। ट्विटर अकाउंट को हैक कर जो ट्वीट किए गए उसमें लिखा था , ‘‘भारत ने आधिकारिक तौर पर बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दे दी है और सरकार भी 500 BTC खरीदकर लोगों में बांट रही है।''

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News