PM मोदी का 69वां जन्मदिन आज, मां हीराबेन से लेंगे आशीर्वाद (पढ़ें 17 सितंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 05:33 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने जन्मदिन के मौके पर अहमदाबाद में अपनी मां से मिलकर उनका आशीर्वाद लेने जाएंगे। मोदी आज कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए आज रात गुजरात पहुंच गए हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी अपने छोटे भाई पंकज मोदी के घर पर अपनी मां हीरा बा से मिलेंगे। मोदी केवडिया में स्थित स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भी जाएंगे जहां वह देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लव भाई पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। 
PunjabKesari
बागी विधायकों की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
कर्नाटक के 17 बागी विधायकों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा। इस मामले की सुनवाई जस्टिस रमन्ना की अध्यक्षता वाली पीठ करेगी। दरअसल, बागी विधायकों ने स्पीकर के उस फैसले को चुनौती दी है, जिसमें स्पीकर ने दलबदल कानून के तहत इन विधायकों को अयोग्य करार दे दिया था।
PunjabKesari
मेधा पाटेकर करेंगी आंदोलन
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपने 69 वें जन्मदिन के मौके पर गुजरात में सरदार सरोवर बांध पर पवित्र नर्मदा नदी की पूजा करने की खबरों के बीच नर्मदा बचाओ आंदोलन की नेता मेधा पाटकर ने कहा है कि सरदार सरोवर बांध का गेट खोलने की मांग को लेकर इससे प्रभावित होने वाले लोग मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में एक रैली निकालेगें।
PunjabKesari
महाराष्ट्र दौरे पर जाएगी चुनाव आयोग की टीम
मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा की अगुवाई में चुनाव आयोग का एक दल महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिये मंगलवार को मुंबई जायेगा। आयोग के सूत्रों ने सोमवार को बताया कि वरिष्ठ निर्वाचन अधिकारियों का दल मुंबई में चुनाव प्रक्रिया के प्रमुख पक्षकारों से मुलाकात कर चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेगा। 
PunjabKesari
जेपी नड्डा शहीद हरिओम के परिजनों से करेंगे मुलाकात
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सेना मेडल से सम्मानित शहीद हवलदार हरिओम के परिवार को सम्मानित करेंगे। सेना मेडल से सम्मानित शहीद हवलदार हरिओम ने कारिगल युद्ध के दौरान मस्कोह घाटी की पिम्पलस टू पर आठ पाकिस्तानियों को मार गिराने के बाद वीरगति पाई थी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News