मोहिना कुमारी सिंह के रिसेप्शन में पहुंचे PM मोदी, एक्ट्रेस ने ली सेल्फी

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 03:11 PM (IST)

नई दिल्लीः "ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने गुरुवार (28 नवंबर) को दिल्ली में शादी का रिसेप्शन दिया। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे। मोहिना के रिसेप्शन से कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी रिसेप्शन में पीएम मोदी और परिवार के साथ ली गई सेल्फी का फोटो शेयर किया है।

PunjabKesari

बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह और सुयश रावत की 14 अक्तूबर 2019 को शादी हुई थी, ये एक रॉयल वेडिंग थी। जिसमें ये रिश्ता सीरियल के स्टार्स ने भी शिरकत की थी। मोहिना राजसी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वो रीवा (मध्य प्रदेश) की राजकुमारी हैं। मोहिना महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं और काफी रॉयल जिंदगी जीती हैं।

PunjabKesari

मोहिना ने इसी साल 8 फरवरी को सुयश से सगाई की थी। सगाई की रस्मों का आयोजन रीवा में हुआ था। मोहिना को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति सिंघानिया के किरदार से पहचान मिली थी। मोहिना, एक्ट्रेस के साथ डांसर भी हैं। उन्होंने डांस इंडिया डांस में भी हिस्सा लिया हुआ है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News