PM मोदी ने पुडुचेरी से BJP विधायकों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 08:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुडुचेरी से भारतीय जनता पार्टी के नव निर्वाचित विधायकों से बृहस्पतिवार को मुलाकात की और केंद्र शासित प्रदेश के सर्वांगीण विकास के बारे में चर्चा की।

पुडुचेरी में एआईएनआरसी नीत राजग सरकार में मंत्री के तौर पर हाल में शपथ लेने वाले ए नम:शिवायम और पार्टी के केंद्र शासित प्रदेश प्रमुख वी सामीनाथन प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे। यह पहला मौका है जब भाजपा इस दक्षिणी केंद्र शासित प्रदेश के मंत्रिमंडल का हिस्सा है, जिसमें इसके दो सदस्य हैं।

प्रधानमंत्री ने विधायकों के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए एक ट्वीट में कहा, ‘पुडुचेरी से भाजपा विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। पुडुचेरी के सर्वांगीण विकास के लिए विभिन्न कोशिशों पर चर्चा की।’ पुडुचेरी के लिए भगवा पार्टी के प्रभारी एवं केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल बैठक के दौरान उपस्थित थे।

छह विधायकों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की, जिनमें भाजपा से संबद्ध तीन निर्दलीय विधायक भी शामिल हैं। वहीं, पुडुचेरी में एक भाजपा सूत्र ने बताया कि विधायकों ने प्रधानमंत्री से केंद्र शासित प्रदेश के लिए विकास परियोजनाओं की शीघ्रता से मंजूरी देने का अनुरोध किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News