केजरीवाल को खत्म करो! पीएम मोदी डरे हुए हैं इसलिए हमारे खिलाफ CBI जैसी एजेंसियों को उतारा है:  AAP नेता राघव चड्ढा

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 02:09 PM (IST)

 नेशनल डेस्क: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर समेत 10 ठिकानों  पर आज सीबीआई ने छापेमारी की जिसके बाद से ही आप पार्टीलगातार मोदी सरकार को घेरे हुए है।  वहीं अब AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि जनता के समर्थन और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर भाजपा और पीएम मोदी डरे हुए हैं। उन्होंने हमारे लोगों और नेताओं के खिलाफ सीबीआई जैसी एजेंसियों को उतारा है, एक ही लक्ष्य है- केजरीवाल को खत्म करो। 

राघव चड्ढा ने कहा कि आज से पहले अक्सर चुनावों में कहा जाता था कि मोदी बनाम कौन? आज, पंजाब की जीत के बाद लोग कहने लगे हैं कि विकल्प हमें मिल गया और उस विकल्प का नाम है अरविंद केजरीवाल। आज अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता को देख भाजपा और प्रधानमंत्री जी डर गए हैं।

उन्होंने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल जी ने पंजाब में सरकार बनाई, पूरे देश में केजरीवाल लहर फैल गई और 130 करोड़ लोगों के दिल में केजरीवाल जी की जगह बनती जा रही है। आज हर जगह लोग केजरीवाल जी और केजरीवाल शासन के मॉडल की बात कर रहे हैं। और केजरीवाल शासन मॉडल, शिक्षा क्रांति के बारे में लिखा जाता है और अगले ही दिन CBI मनीष सिसोदिया जी के घर पहुंच जाती है। 

चड्ढा ने कहा कि भाजपा CBI जैसी एजेंसियों को हमारे नेताओं पर छोड़ दिया है। एक ही मकसद है कि केजरीवाल को खत्म करो। ये कोई इत्तेफाक नहीं है कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली माने जाने वाले देश अमेरिका के सबसे बड़े अखबार ने पहले पन्ने पर मनीष सिसोदिया जी की फोटो छापती है...। हम 2 मॉडल-शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा की बात करते थे। इसे रोकने के लिए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में बंद कर दिया और अब मनीष सिसोदिया को भी जेल भेजने की तैयारी हैं। वे दोनो मॉडल को नष्ट करना चाहते हैं ताकि केजरीवाल मॉडल नष्ट हो जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News