5 साल की इस छोटी सिंगर के PM मोदी भी हैं फैन...1.3 करोड़ लोग सुन चुके हैं वंदे मातरम् गीत

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 01:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मिजोरम की पांच साल की छोटी बच्ची आज यूट्यूब की सुपर स्टार बन गई है। इस बच्ची की फैन लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल है। यह सुपर स्टार बच्ची है मिजोरम के लुंगलेई जिले की एस्टर हनामते, जिसके वंदे मातरम् गीत को दो साल पहले पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिट्वीट किया था। यह गाना अब नए रिकॉर्ड बना रहा है। अब तक यूट्यूब पर इस गाने को 1.3 करोड़ लोग देख चुके हैं।

PunjabKesari

पांच साल की एस्टर हनामते के यूट्यूब पर उनके ऑफिशियल पेज को 5.62 लाख लोग फॉलो करते हैं। एस्टर अब तक यूट्यूब पर कई दर्जन गाने गा चुकी है। मशहूर गायक-संगीतकार एआर रहमान के ऑरिजिनिल गाने का यह रीमेक साल 2020 में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इसके वीडियो में एस्टर स्कूल ग्राउंड के बीच में अपने हाथ में तिरंगा लिए खड़ी होकर गाना गाती दिखाई दी थी। गाने में अन्य बच्चे भी उनके साथ तिरंगा लहरा रहे थे।

 

मिजोरम के सीएम ने किया था ट्वीट
एस्टर के इस गाने के वीडियो की शॉर्ट क्लिप को 30 अक्तूबर, 2020 को मिजोरम के तत्कालीन मुख्यमंत्री जोरामथांगा ने ट्विटर पर शेयर किया था। इस पोस्ट में एस्टर के गाने को इतना पसंद किया गया कि उस ट्वीट में दिए वीडियो क्लिप को 7.93 लाख लोगों ने देखा था।

 

वहीं 30,000 से ज्यादा ने उस ट्वीट को लाइक किया था। इतना ही नहीं उस ट्वीट को करीब 6,000 बार रिट्वीट भी किया गया था। पीएम मोदी ने भी उस वीडियो को रिट्वीट किया था और लिखा था कि अतुलनीय और प्रशंसनीय, एस्टर हनामते इस गायन के लिए आप पर गर्व। वहीं पिछले साल 13 अगस्त को एक वीडियो जारी हुआ था जिसमें एस्टर ने सेना की वर्दी पहन रखी थी। एस्टर ने सेना के जवानों के साथ जन-गण-मन गाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News