भूटान के सांसदों के साथ मस्ती के मूड में नजर आए पीएम मोदी, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 08:42 PM (IST)

इंटनेशनल डेस्कः भूटान का दो दिवसीय आधिकारिक दौरा समाप्त करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को स्वदेश लौट आए हैं। इस दो दिवसीय यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की। पीएम मोदी रविवार को भूटान की रॉयल यूनिवर्सिटी भी गए। यहां उन्होंने छात्रों को संबोधित किया। संबोधन के बाद पीएम मोदी ने भूटान के सांसदों और छात्रों के साथ एक ग्रुप फोटो भी कराया।

फोटो सेशन के दौरान पीएम मोदी यहां के सांसदों के साथ मस्ती-मजाक के मूड़ में नजर आए। न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी एक सांसद के सिर पर हाथ फेरते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह उसकी पीठ को भी थपथपा रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद सभी सांसद यह देखकर खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।


इससे पहले प्रधानमंत्री ने रॉयल यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि भूटान के साथ प्राचीन रिश्तों को याद करते हुए कहा कि मौजूदा समय में दोनों देशों के बीच शिक्षा सहित कई क्षेत्रों में साझेदारी है।

मोदी ने ‘रॉयल यूनिवर्सिटी ऑफ भूटान' के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘आपके 130 करोड़ भारतीय दोस्त सिफर् आपके आगे बढ़ने पर गौरवान्वित ही नहीं होंगे बल्कि आपकी प्रशंसा भी करेंगे। वे आपको भागीदार बनाएंगे, आपके साथ अपने ज्ञान को साझा करेंगे और आपसे सीखेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News