''मिशन 2024'' में जुटी बीजेपी, पीएम मोदी ने भाजपा शासित सीएम और डिप्टी सीएम संग की बैठक

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 06:59 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी अभी से 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अभी से ‘मिशन 2024’ में जुट गई है। इसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ रविवार को भाजपा मुख्यालय पर बैठक की। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे।

सूत्रों ने कहा कि 18 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों ने केंद्र प्रायोजित सभी कल्याणकारी योजनाओं और प्रमुख कार्यक्रमों के 100 प्रतिशत लक्ष्य को प्राप्त करने पर विचार-विमर्श किया। इन राज्यों में भाजपा अपने दम पर या अन्य दलों के साथ गठबंधन में सत्ता में है।

बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा शामिल हुए। बैठक में नगालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी मौजूद थे। बैठक में महाराष्ट्र के देवेंद्र फडणवीस और बिहार से तारकिशोर प्रसाद तथा रेणु देवी सहित कई उपमुख्यमंत्री भी शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News