केरल विमान हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, कहा- मृतकों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 05:53 AM (IST)

नई दिल्लीः केरल में दुबई के कोझिकोड़ आ रहा एयर इंडिया का विमान बोइंग 737 की एयरपोर्ट पर क्रैश हो गया। विमान में 6 क्रू मेंबर समेत 195 लोग सवार थे। विमान दो हिस्सों में बंट गया। हादसे में पायलट की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं। विमान हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है।
PunjabKesari
पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कोझीकोड में हुए विमान हादसे से आहत। मृतकों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं। घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। केरल के सीएम से बात की विजयन पिनरई जी से स्थिति के बारे में जानकारी ली। अधिकारी घटनास्थल पर हैं, जिससे प्रभावितों को सभी सहायता मिल रही है।
PunjabKesari
गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया है। शाह ने ट्वीट करते हुए कहा कि केरल के कोझीकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान की दुखद दुर्घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ। एनडीआरएफ को निर्देश दिया है कि वह जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य में मदद करें।
PunjabKesari
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि कोझीकोड में विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद खबर से परेशान हूं। मतकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाए। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना।
PunjabKesari
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हादसे पर दुख जताया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि  केरल के कोझिकोड से दुखद समाचार। एयर इंडिया की फ्लाइट में कई यात्रियों को ले जाने के कारण हुए हादसे में जान गंवाने से मैं गहराई से पीड़ित हूं। दु:ख की इस घड़ी में मेरे संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।
PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हादसे पर दुख जताया। नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि केरल के कोझीकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की दुखद दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ। माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने बचाव कार्यक्रमों के लिए संबंधित एजेंसियों को दिशा दी है। मैं यात्रियों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।
PunjabKesari
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए कहा, "केरल के कोझिकोड में विमान रनवे से फिसलने और दुर्घटनाग्रस्त होने की अत्यंत दुःखद सूचना प्राप्त हुई है। विमान में सवार यात्रियों के सकुशल एवं स्वस्थ होने और असमय काल कवलित हुए सभी जनों की आत्मा की शांति के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ।"
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News