PM मोदी ने गुजरात का CM बनने पर भूपेंद्र पटेल को दी बधाई, विजय रूपाणी की भी थपथपाई पीठ

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 05:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर भाजपा नेता भूपेंद्र पटेल को बधाई दी और उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में राज्य के विकास को नई ऊंचाई मिलेगी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर भूपेंद्र भाई को बधाई। मैं उन्हें सालों से जानता हूं और उनके शानदार काम को भी मैंने देखा है, वह चाहे भाजपा संगठन में हों या स्थानीय निकाय प्रशासन में हों या फिर सामुदायिक सेवा में हों, वह निश्चित तौर पर गुजरात की विकास गाथा को और आगे बढ़ाएंगे।

 

प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की भी सराहना की और उम्मीद जताई कि आने वाले समय में वह जनसेवा में अपना योगदान जारी रखेंगे। एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी मुख्यमंत्री के रूप में अपने पांच साल के कार्यकाल के दौरान रूपाणी ने कई जन हितैषी कदम उठाए। समाज के सभी वर्गों के लिए उन्होंने अनथक काम किए। मुझे भरोसा है कि वह आने वाले समय में जन सेवा में अपना योगदान जारी रखेंगे।''

 

रूपाणी के शनिवार को इस्तीफा देने के बाद, अहमदाबाद में घाटलोडिया विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले पटेल को रविवार को सर्वसम्मति से भाजपा विधायक दल का नेता चुना गया था। राजभवन में आज आयोजित एक समारोह में राज्यपाल आर्चाय देवव्रत ने उन्हें पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News