UPSC में चयनित अभ्यर्थियों को PM मोदी ने दी बधाई, कहा- उज्जवल भविष्य आपका इंतजार कर रहा है

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 07:03 PM (IST)

नई दिल्लीः संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने मंगलवार को सिविल सेवा परीक्षा, 2019 के परिणाम घोषित कर दिए। प्रदीप सिंह ने इस परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल किया है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपीएसी में चयनित उम्मीदवारों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक सेवा में रोमांचक और उज्जवल भविष्य आपका इंतजार कर रहा है। इसके अलावा उन्होंने उन अभ्यर्थियों को भी संदेश दिया है, जो परीक्षा में चयनित नहीं हो पाए। पीएम मोदी ने कहा कि उन युवाओं के लिए जिन्हें सिविल सेवा परीक्षा 2019 में वांछित परिणाम नहीं मिला, मैं उन्हें बताना चाहता हूं- जीवन कई अवसरों से भरा है।
PunjabKesari
पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सिविल सेवा परीक्षा 2019 को सफलतापूर्वक पास करने वाले सभी युवाओं को बधाई! सार्वजनिक सेवा का एक रोमांचक और उज्जवल भविष्य आपका इंतजार कर रहा है। मेरी शुभकामनाएं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि उन युवाओं के लिए जिन्हें सिविल सेवा परीक्षा 2019 में वांछित परिणाम नहीं मिला, मैं उन्हें बताना चाहता हूं- जीवन कई अवसरों से भरा है। आप में से हर एक मेहनती और मेहनती है। आपके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।
PunjabKesari
बता दें कि आज संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा घोषित सिविल सेवा परीक्षा 2019 में प्रदीप सिंह ने शीर्ष स्थान हासिल किया। यूपीएससी के अनुसार, कुल 829 प्रतिभागियों की भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस), भारतीय विदेश सेवा (आईएफएस), भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) सहित अन्य लोक सेवाओं के लिए अनुशंसा की गई है। जतिन किशोर ने द्वितीय और प्रतिभा वर्मा ने तृतीय स्थान हासिल किया है। आयोग ने शीर्ष स्थान प्राप्त करने वालों का और अधिक ब्यौरा साझा नहीं किया। सिविल सेवा परीक्षा हर साल तीन चरणों में आयोजित की जाती है जिसमें प्रारंभिक, मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार शामिल होता हैं । इसमें चयनित उम्मीदवार प्रतिष्ठित लोक सेवा में योगदान करते हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News